News Nation Logo
Banner

कश्‍मीर में लव सेक्‍स और धोखा

बताया जा रहा है कि जाकिर मूसा भी कमबख्‍त इश्‍क में फना हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 29 May 2019, 09:39:31 AM
आतंकवादी जाकिर मूसा (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

सुरक्षाबलों की मुस्‍तैदी के चलते कश्‍मीर में एक-एक करके आतंकवादियों का खात्‍मा हो रहा है. आए दिन कोई न कोई आतंकी मौत के घाट उतारे जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कई आतंकवादियों की मौत के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड की बेवफाई भी मानी जा रही है. दो दिन पहले ही मारे गए आतंकवादी जाकिर मूसा (Zakir Musa) के मामले में भी यही बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि जाकिर मूसा भी कमबख्‍त इश्‍क में फना हो गया.

सूत्र बताते हैं कि जाकिर मूसा अपनी दूसरी प्रेमिका से मिलने गया था, जिससे पहली प्रेमिका नाराज हो गई और उसने सुरक्षाबलों को उसका क्‍लू दे दिया. इस तरह के कई मामले हैं, जिसमें प्रेमिकाओं की नाराजगी आतंकवादियों को भारी पड़ गई. हिजबुल के पोस्टर बॉय बुरहान बानी (Burhan Vani) के साथ भी ऐसा ही हुआ. उसके कई लड़कियों के संबंध थे. इससे उसकी एक गर्लफ्रेंड नाराज हो गई. बदले की आग में जल रही उस प्रेमिका ने सुरक्षाबलों को बुरहान वानी की लोकेशन दे दी और उसे सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया.

लश्कर के सैफुल्लाह (Safullah), समीर टाइगर (Samir Tiger) और सलमान बट्ट (Salman Butt) भी इश्क में ही फना हो गए. पाक आतंकी काजी मोहम्मद की कहानी भी कुछ ऐसे ही है. बारामूला में प्रेमिका से मिलने वह सीमा पार से आया था और सुरक्षाबलों ने उसे निशाने पर ले लिया.

First Published : 29 May 2019, 09:39:31 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×