logo-image

Jammu-Kashmir: अनंतनाग में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार नापाक हरकतें कर रहा है, लेकिन भारतीय सुरक्षों बलों की ओर से पाक के नापाक साजिशों को नाकाम कर दिया जा रहा है.

Updated on: 07 Sep 2022, 06:50 PM

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) लगातार नापाक हरकतें कर रहा है, लेकिन भारतीय सुरक्षों बलों की ओर से पाक के नापाक साजिशों को नाकाम कर दिया जा रहा है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. वहां सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने बुधवार को दो आतंकियों को मार गिराया है. अनंतनाग में 24 घंटे में 4 आतंकवादी मारे गए हैं. 

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट के परिवार से मुलाकात कर बोले CM- CBI जांच से सच आएगा सामने

आपको बता दें कि ऑपरेशन ऑल आउट के तहत जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को सफाया किया जा रहा है. अब आतंकवादी सुरक्षाबलों से नहीं निपट पा रहे हैं तो जम्मू-कश्मीर में रह रहे बाहरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. देर शाम अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के थजीवारा में अचानक से पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. दोनों ओर से खूब गोलीबारी चली. अंत में पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर से कैदी बाहर की जेलों में शिफ्ट, आतंकी गतिविधि और नार्को टेरर में हैं बंद 

इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इलाके में और भी आंतकवादी छिपे होने की खबर आ रही है. हालांकि, अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आतंकियों के शवों को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई है.