logo-image

JK: दो माह बाद फिर टारगेट किलिंग, बिहारी मजदूरों पर फेंका बम; 1 की मौत

जमम्मू-कश्मीर में दो महीने टारगेट किलिंग नहीं हुई, क्योंकि ऐसी घटनाओं में वांछित सभी आतंकी या तो मारे जा चुके हैं या फिर जेल में पड़े हैं. लेकिन गुरुवार को आतंकियों ने फिर से प्रवासी लोगों को निशाना बनाया. आतंकियों ने पुलवामा में...

Updated on: 05 Aug 2022, 07:17 AM

highlights

  • फिर से टारगेट किलिंग?
  • पुलवामा में बिहारी मजदूरों पर ग्रेनेड अटैक
  • घायल दोनों मजदूर खतरे से बाहर

पुलवामा:

जमम्मू-कश्मीर में दो महीने टारगेट किलिंग नहीं हुई, क्योंकि ऐसी घटनाओं में वांछित सभी आतंकी या तो मारे जा चुके हैं या फिर जेल में पड़े हैं. लेकिन गुरुवार को आतंकियों ने फिर से प्रवासी लोगों को निशाना बनाया. आतंकियों ने पुलवामा में बिहार से आए मजदूरों पर ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई. तो दो मजदूर घायल हो गए. ये सभी लोग बिहार के रहने वाले हैं. दोनों घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो खतरे से बाहर हैं.

बिहार के रहने वाले हैं तीनों मजदूर

जानकारी के मुताबिक, ये हमला पुलवामा जिले के गडूरा इलाके में हुआ. इस हमले में मारे गए मजदूर का नाम मोहम्मद मुमताज है, जो बिहार के रहने वाले थे. उनके साथ इस हमले में मोहम्मद आरिफ और मजबूल घायल हो गए हैं. ये बिहार के रामपुर के रहने वाले हैं. फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है. जम्मू कश्मीर पुलिस के कश्मीर जोन ट्विटर हैंडल पर इस हमले की जानकारी दी गई है. 

बता दें कि दो महीने पहले तक कश्मीर में बाहर से आए लोगों को निशाना बनाया जा रहा था. जिसके बाद सेना और स्थानीय पुलिस ने बड़ा ऑपरेशन चलाया और इन घटनाओं में वांछित सभी लोगों को या तो गिरफ्तार कर लिया या मुठभेड़ों में मार गिराया.