News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमला, एक सुरक्षाकर्मी घायल

Terrorist attack: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के नौगाम में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकवादी हमला किया गया है, जिसमें एक सुरक्षा कर्मी घायल हो गया है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाकों को घेरकर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इलाके में आतंकवादी छुपे हुए हैं. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Feb 2021, 05:59:51 PM
indian army

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमला (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

पाकिस्तान ने भी की नापाक हरकत

नौगाम में आतंकी हमला

सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा

नई दिल्ली:

Terrorist attack on security forces in Jammu and Kashmir Naugam: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के नौगाम में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकवादी हमला किया गया है, जिसमें एक सुरक्षा कर्मी घायल हो गया है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाकों को घेरकर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इलाके में आतंकवादी छुपे हुए हैं. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इससे पहले भी कई बार जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमला हो चुका है. 

कुलगाम में आतंकी हमला, BJP के 3 नेता की हत्या

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में पिछले दिनों आतंकवादियों ने BJP युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी. फिदा हुसैन (Fida Hussain Yatoo) भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे. आतंकियों ने फिदा हुसैन समेत भाजपा के दो नेताओं पर गोलीबारी कर दी. इससे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी.

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले संदेश में टीआरएफ ने कहा कि कब्रिस्तान भर जाएंगे.

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी मामले की जांच जारी है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले कुलगाम के अलावा शोपियां में भी आतंकी हमला हुआ है. इसमें एक युवक घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Feb 2021, 05:42:48 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो