logo-image

श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला, सीआरपीएफ के घायल जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गए है. सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं.

Updated on: 04 Apr 2022, 05:15 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गए है. दोनों घायलों को अस्पताल में भार्ती कराया गया. अभी-अभी मिली सूचना के मुताबिक श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकवादी हमले में घायल सीआरपीएफ के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है. धमाके से लाल चौक में खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं.


श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला के अलावा आतंकियों ने पुलवामा के लजुराह गांव में  दो गैर स्थानीय लोगों (बाहरी लोगों ) पर फायरिंग की. दोनों घायल स्थानीय लोगों को अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. उधर पुलवामा में अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के लाजूराह में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने फायरिंग की है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दोपहर बाद की है. लजुराह पुलवामा में कुछ आतंकवादी आए और उन्होंने वहां मौजूद दो गैर स्थानीय मजदूरों पर अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी. इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचते दोनों आतंकवादी वहां से फरार हो गए.

पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला

गौर हो कि पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला है दोनों हमलों में चार गैर कश्मीरी घायल हुए हैं. रविवार को आतंकी हमले में घायल होने वालों में पंजाब का ट्रक ड्राइवर व उसका सहायक शामिल था.

यह भी पढ़ें: भाजपा में शामिल होंगे अखिलेश यादव के चाचा Shivpal Yadav, मिलेगा ये बड़ा पद

पुलवामा हमले के दोनों घायल बिहार के रहने वाले हैं

पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी को गोलियां लगी हैं, दोनों बिहार के रहने वाले हैं. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. पुल‍िस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.दोनों का इलाज चल रहा है और डॉक्टर उनकी हालत बेहतर बता रहे हैं.