News Nation Logo
Banner

कश्मीर में आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार, गोला-बारूद जब्त

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक सक्रिय आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद जब्त किया गया है.

IANS | Updated on: 28 Jan 2021, 10:53:27 PM
Terrorist arrest

कश्मीर में आतंकवादी गिरफ्तार (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक सक्रिय आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद जब्त किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर सोपोर से बांदीपोरा तक आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में पता चला था, जिसके बाद बांदीपोरा पुलिस की ओर से जिले के पटुशाही में सुरक्षा बलों के साथ एक संयुक्त विशेष चौकी की स्थापना की गई.

जांच के दौरान आतंकवादी को बांदीपोरा के पंजिगाम निवासी इम्तियाज अहमद खान के रूप में पहचाना गया. पुलिस ने कहा कि उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, वह जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है.

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उक्त आतंकवादी हाल ही में आतंकवादी गिरोह में शामिल हुआ है और उसे सोपोर और बांदीपोरा शहरों में विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देने का काम सौंपा गया था. यहां यह बताना उचित होगा कि 26 जनवरी को सोपोर के आदिपोरा इलाके में उक्त आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक घेराबंदी और तलाशी अभियान से भागने में सफल रहा था. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Jan 2021, 10:53:27 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो