logo-image

टेरर फंडिंग मामला : दुबई रहने वाले शख्स के जम्मू वाले घर में SIA की रेड

Terror funding case: जम्मू कश्मीर टेरर फंडिंग मामले NIA और SIA की कार्यवाही लगातार जारी है। जम्मू में आज टेरर फंडिंग मामले में SIA ने भटिंडी के विद्यानगर इलाके में रेड की है।

Updated on: 21 Sep 2022, 11:48 AM

नई दिल्ली:

Terror funding case: जम्मू कश्मीर टेरर फंडिंग मामले NIA और SIA की कार्यवाही लगातार जारी है। जम्मू में आज टेरर फंडिंग मामले में SIA ने भटिंडी के विद्यानगर इलाके में रेड की है। ये रेड अबू बकर नाम के शक्स के घर पर की गई है जो फिलहाल दुबई में पिछले 5 से 6 साल से रह रहा है। अबू बकर मूल रूप से किश्तवाड़ का रहने वाला है और उसका एक घर जम्मू के विधातनगर इलाके में भी मौजूद है। SIA ने आज सुबह तड़के 7.30 बजे ये रेड की है और फिलहाल उसके घर में मोजूद उसके परिवार के लोगों से SIA पूछताछ कर रही है। अबू बकर के पिता सरकारी नौकरी से रिटायर हो चुके हैं और फिलहाल किश्तवाड़ में हैं।

अगर NIA और SIA की रेड की बात करें तो पिछले कुछ महीनों से लगातार जम्मू और कश्मीर दोनों ही जगहों पर टेरर फंडिंग , जमात टेरर फंडिंग और ड्रोन ड्रॉपिंग जैसे मामले में रेड की जा रही है । 8 अगस्त को भी NIA ने जम्मू और डोडा के अलग अलग 8 लोकेशन पर जमात ए इस्लामी टेरर फंडिंग मामले में रेड की थी। इसके साथ ही हालही में जम्मू के रेजीडेंसी रोड में ड्रोन ड्रॉपिंग मामले में में भी रेड की थी।