logo-image

जम्मू के संजय नगर में संदिग्ध धमाके से हड़कंप, सुरक्षा एजेंसियों ने शुरू की जांच

जम्मू के संजय नगर में देर शाम एक संदिग्ध विस्फोट होने के बाद जम्मू में अलर्ट कर दिया गया है....विस्फोट इतना हाई इंटेनसिटी का था कि विस्फोट के बाद वहां से गुजर रही एक कार के शीशे भी टूट गए ।

Updated on: 11 Feb 2022, 11:32 PM

नई दिल्ली:

जम्मू के संजय नगर में देर शाम एक संदिग्ध विस्फोट होने के बाद जम्मू में अलर्ट कर दिया गया है....विस्फोट इतना हाई इंटेनसिटी का था कि विस्फोट के बाद वहां से गुजर रही एक कार के शीशे भी टूट गए । बाजार होने की वजह से इलाके के सभी दुकानदारों को ज़ोर का धमाका सुनाई दिया। दुकानदारों के मुताबिक धमाके के बाद काला धुंआ भी वहां उड़ता हुआ देखा गया । घटना शाम को 7 बजे की है जब इलाके के दुकानदार दुकान बंद करने की तैयारी में थे। जिस जगह ये ब्लास्ट हुआ वह काफी चहल पहल वाला एरिया है । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उन्होंने किसी भी संदिग्ध को मौके पर नही देखा लेकिन उनके मुताबिक धमाका बहुत जोरदार था

वही अगर पुलिस की बात करे तो उनके मुताबिक धमाका एक बिजली के ट्रानफॉर्मेर के नीचे हुआ है और प्रारंभिक जांच में ऐसा मालूम हो रहा है कि ट्रांसफार्मर के नीचे कोई विस्फोटक चीज़ गार्बेज में थी जो ट्रांसफॉमर की वजह से निकली चिंगारी की वजह से  विस्फोट हो गई । 

बरहाल पुलिस और दूसरी जांच अजेंसीय मौके पर पहुच गयी है और लगतार विस्पोटक वाली जगह की जांच की जा रही है। विस्फोट वाली जगह पर एक बड़ा गड्ढा भी पड़ा हुआ है और साथ ही दीवार पर भी निशान पड़े हुए है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच रही है। जम्मू में पहले से ही पुलिस लगतार मिल रहे इनपुट के बाद अलर्ट है। ऐसे में इस धमाके के बाद सुरक्षा और भी बड़ा दी गयी है।