News Nation Logo

सोपोर में गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए

उत्तरी कश्मीर के सोपोर के नाथीपोरा इलाके में मंगलवार को पुलिस और सेना की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस और सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स की एक टीम द्वारा आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी के बाद क्षेत्र में शुरू किए गए एक घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ को नाकाम कर दिया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 May 2021, 08:43:52 PM
Two militants killed In Sopore gunfight

सोपोर गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए (Photo Credit: IANS)

श्रीनगर:

उत्तरी कश्मीर के सोपोर के नाथीपोरा इलाके में मंगलवार को पुलिस और सेना की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस और सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स की एक टीम द्वारा आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी के बाद क्षेत्र में शुरू किए गए एक घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ को नाकाम कर दिया गया था. उन्होंने कहा दो आतंकवादी मारे गए हैं, पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर जोन विजय कुमार ने बताया कि इससे पहले, कश्मीर घाटी के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक विदेशी आतंकवादी, हमास उर्फ असरार उर्फ सरिया साइट पर फंस गया था. उन्होंने कहा कि आतंकवादी दो पार्षदों और एक पुलिसकर्मी की हत्या में शामिल था. दो पार्षद रेयाज अहमद पीर और शमसदीन पीर के अलावा पुलिसकर्मी शफाकत नजीर खान सोपोर में 29 मार्च को एक आतंकवादी हमले में मारे गए थे.

बता दें कि अधिकारियों ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के नाथीपोरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलाबारी में पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल द्वारा इलाके को घेरा गया और आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर एक तलाशी अभियान शुरू किया गया था. पुलिस ने कहा, सोपोर के नाथीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 May 2021, 08:32:55 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Srinagar