logo-image

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आतंकियों को मार गिराया

पाकिस्तान (Pakistan) जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए लगातार नापाक हरकतें कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवान उनकी नापाक हरकतों को नामाक कर दे रहे हैं. इस बीच इंडियन आर्मी को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है.

Updated on: 28 May 2022, 06:42 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए लगातार नापाक हरकतें कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवान उनकी नापाक हरकतों को नामाक कर दे रहे हैं. इस बीच इंडियन आर्मी को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है. अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच अचानक से मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान दोनों ओर खूब गोलीबारी हुई, लेकिन सुरक्षाबल के जवान 2 आतंकियों को मार गिराने में सफल हो गए हैं. आतंकियों के पास हथियार भी बरामद किए गए हैं.  

सुरक्षाबलों को खुफिया सूचना मिली कि अनंतनाग में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया तो आतंकवादियों ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिए. हालांकि, अभी मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है. वहीं, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के सौरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है. दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के थे और स्थानीय निवासी थे. पुलिस ने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा के दो मारे गए आतंकवादियों की पहचान शाकिर अहमद वाजा और आफरीन आफताब मलिक के रूप में हुई है, जो ट्रेन्ज शोपियां के निवासी हैं और जिन्हें सी श्रेणी में रखा गया था. हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.