logo-image

जम्‍मू कश्मीर : राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने की बस स्टैंड आतंकी हमले की निंदा

उन्होंने कहा कि यह हमला दिखाता है कि आतंकी अपनी पकड़ खो रहे हैं.

Updated on: 07 Mar 2019, 09:20 PM

नई दिल्ली:

जम्‍मू में गुरुवार को बस स्टैंड पर हुए आतंकी हमले पर वहां के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दुख जताया है उन्होंने कहा, हम निर्दोष लोगों पर हुए इस जघन्य और कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि यह हमला दिखाता है कि आतंकी अपनी पकड़ खो रहे हैं. उन्होंने कहा, पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद सरकार ऐसे तत्वों पर बहुत भारी पड़ गई है. 

यह भी पढ़ें- JKLF प्रमुख यासीन मलिक के खिलाफ जन सुरक्षा अधिनियम का मामला दर्ज

बता दें जम्‍मू में गुरुवार को बस स्‍टैंड के पास सरकारी बस में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें एक की मौत हो गई और करीब 33 लोग घायल हो गए. घटना करीब 12:15 बजे हुई. ब्‍लास्‍ट के बाद पूरे इलाके को खाली करा लिया गया. वहीं बाद में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घटना में लिप्त एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है. जम्मू के आईजी के मुताबिक आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

हमले में घायलों को जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. वह दक्षिण कश्‍मीर का रहने वाला है.  14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद जम्‍मू में अलर्ट के बाद भी यह सबसे बड़ी घटना है. जम्‍मू मेडिकल काॅलेज के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ने एक घायल की मौत की पुष्‍टि की है.