logo-image

Jammu-Kashmir: दो बसों की टक्कर में 3 की मौत-17 घायल; कई की हालत गंभीर

Samba: Three dead in bus collision: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से दर्दनाक खबर सामने आई है. सांबा में एक बड़ी दुर्घटना हुई है, जिसमें कम से कम 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा दो बसों के टकराने के हुआ है. ये हादसा जम्मू-पठानकोट हाइवे पर हुआ, जिसमें दो बसे आपस में भिड़ गई. इस हादसे में 3 लोगों की...

Updated on: 10 Nov 2022, 07:25 AM

highlights

  • सांबा में बड़ा सड़क हादसा
  • बच्ची समेत 3 लोगों की मौके पर मौत
  • हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल

जम्मू:

Samba: Three dead in bus collision: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से दर्दनाक खबर सामने आई है. सांबा में एक बड़ी दुर्घटना हुई है, जिसमें कम से कम 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा दो बसों के टकराने के हुआ है. ये हादसा जम्मू-पठानकोट हाइवे पर हुआ, जिसमें दो बसे आपस में भिड़ गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, तो करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, ऐसे में मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

सांबा जिला अस्पताल के मेडिकल ऑफिस डॉ भारत भूषण ने बताया कि हादसे में घायल हुए 7 लोगों की हालत काफी गंभीर है. उन्हें दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं. वहीं, एक 13 साल की बच्ची समेत 7 लोगों की मौत हो चुकी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि ये हादसा रात के समय हुआ. जब दो बसें आपस में जा भिड़ी. दोनों बसों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और एक हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया. स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद पीड़ितों को बस से निकाला, जिसमें स्थानीय लोगों ने भी काफी मदद की.