logo-image

J&K: राजौरी में फिर से टारगेट किलिंग, अंधाधुंध फायरिंग में 4 हिंदुओं की हत्या, 7 घायल

आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सेना और कश्मीर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. बाद में मिले अपडेट्स के मुताबिक, घायलों में से एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है, जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 4 हो गया है. स्थानीय अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर इसे टारगेट किलिंग बताया है.

Updated on: 02 Jan 2023, 12:09 AM

highlights

  • जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात
  • दो आतंकियों ने लोगों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां
  • हमले में तीन की मौत, कम से कम 7 घायल

नई दिल्ली:

3 killed, 7 injured in firing incident in Dangri, Rajouri: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. आतंकियों के हमले का निशाना हिंदू परिवार बने हैं. इस आतंकी हमले में एक बच्चे, एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. शुरुआती जानकारी में 7 लोगों के घायल होने की खबरें सामने आ रही हैं, जो बाद में बढ़कर 10 हो गई. इस आतंकी हमले के बाद आतंकी भाग निकले. आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सेना और कश्मीर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. बाद में मिले अपडेट्स के मुताबिक, घायलों में से एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है, जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 4 हो गया है. स्थानीय अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर इसे टारगेट किलिंग बताया है.

अचानक दो हथियारबंद आतंकियों ने शुरू कर दी फायरिंग

ये आतंकी हमला राजौरी के डांगरी में हुआ है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमले की पुष्टि की है. इस हमले में निशाना बनाए गए सभी लोग हिंदू हैं. जानकारी के मुताबिक, दो हथियारबंद आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. वो हथियारों से लैस थे. उन्होंने एके-47 जैसे हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी की है. इस आतंकी हमले को आतंकियों की उस धमकी से भी जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं को निशाना बनाने की बात कही थी. हालांकि अभी तक प्रशासन ने इस वारदात को आतंकी हमला नहीं माना है, लेकिन इसका पैटर्न जम्मू-कश्मीर में गैर-मुस्लिमों की हत्याओं की तरह ही दिख रहा है.

शाम 7.15 बजे के आसपास हुआ ये आतंकी हमला

स्थानीय पुलिस ने बताया कि ये आतंकी हमला शाम को करीब 7.15 बजे के आसपास सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास हुआ. जिसमें महिला और बच्चे की तुरंत ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ा है. इस हमले में घायल हुए लोगों में से कई लोगों को एक से ज्यादा गोलियां लगी हैं.

श्रीनगर में सीआरपीएफ की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला

इस बीच, श्रीनगर के एम.के. चौक के पास सीआरपीएफ के वाहन पर ग्रेनेड फेंकने का मामला सामने आया है, जिसमें निशाना चूक गया. हालांकि ग्रेनेड के फटने की वजह से एक स्थानीय लड़का घायल हो गया. यहां पुलिस और सेना ने इलाके में तलाशी अभियान छेड़ दिया है.