logo-image

करौली पुजारी हत्या मामले में रजनी पाटिल ने राहुल-प्रियंका का किया बचाव, कही ये बात

राजस्थान के करौली में पुजारी की हत्या का मामला सियासी रंग ले चुका है. बीजेपी इस मामले को भुनाते हुए कांग्रेस पर वार कर रही है.

Updated on: 11 Oct 2020, 03:30 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान के करौली में पुजारी की हत्या का मामला सियासी रंग ले चुका है. बीजेपी इस मामले को भुनाते हुए कांग्रेस पर वार कर रही है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने करौली मामले पर कुछ नहीं बोला, जिसके बाद उन्हें बीजेपी नेता निशाने पर ले रही है. इसके साथ ही सीएम अशोक गहलोत को भी घेरे में ले रही है. 

कांग्रेस (Congress)की जम्मू-कश्मीर इंचार्ज रजनी पाटिल ने राजस्थान (Rajasthan) के करौली में पुजारी की हत्या के मामले में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का बचाव किया है. रजनी पाटिल ने कहा है कि इंदिरा गांधी से लेकर प्रियंका गांधी तक सब दलितों और महिलाओं के लिए लड़ते आये है. हाथरस में भी प्रियंका गांधी ने किस तरह से लड़ाई लड़ी है वो सबने देखा है .प्रियंका और राहुल के दौरे को सेलेक्टिव कहना ये सिर्फ कुछ लोगों का नजरिया है.

इसे भी पढ़ें: 'योगी राज' में उत्तर प्रदेश में 20 साधुओं की हुई हत्या, कांग्रेस ने एक-एक घटना गिनाई

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने कुछ दिन पहले ही दो बार की सांसद रही रजनी पाटिल को जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) का इंचार्ज बनाया है. 

रजनी पाटिल रविवार से जम्मू-कश्मीर के पांच दिन के दौरे पर है. रजनी पाटिल को गुलाम नबी आजाद के हटने के बाद जम्मू-कश्मीर का इंचार्ज बनाया गया है.