News Nation Logo
Banner

आतंकियों ने BJP के 3 नेताओं को गोली मारकर की हत्या, PM मोदी ने की निंदा

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. आतंकियों ने बीजेपी के तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी है. पीएम मोदी ने आतंकी हमले की निंदा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 30 Oct 2020, 12:27:19 AM
pm modi

pm modi (Photo Credit: फाइल फोटो)

कुलगाम:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. आतंकियों ने बीजेपी के तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी है. पीएम मोदी ने आतंकी हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आतंकियों ने हमारे तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी है. ये सभी कार्यकर्ता जम्मू-कश्मीर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे. उन्होंने कहा कि दुख के इस समय में उनके परिवार के साथ मैं खड़ा हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.  

BJP युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी. फिदा हुसैन (Fida Hussain Yatoo) भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे. उमर रशीद बेघ भारतीय युवा मोर्चा के डिस्ट्रिक्ट एग्जीक्यूटिव मेंबर थे और उमा हनन भारतीय युवा मोर्चा के डिस्ट्रिक्ट महासचिव थे. इससे पहले भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी. जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले संदेश में टीआरएफ ने कहा कि कब्रिस्तान भर जाएंगे. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी मामले की जांच जारी है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले कुलगाम के अलावा शोपियां में भी आतंकी हमला हुआ है. इसमें एक युवक घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बीजेपी नेताओं की लगातार हो रही है हत्या 

जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. पिछले महीने मध्य कश्मीर के बडगाम में भी बीजेपी के कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी. बडगाम के दलवाश ग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग को कथित तौर पर उनके घर पर गोली मार दी गई थी.

First Published : 30 Oct 2020, 12:11:14 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो