logo-image

कश्मीर आतंकी घटना को लेकर महबूबा ने केंद्र पर बोला हमला- दिया यह बयान

पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में हैं. पिछले दिनों क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बचाव करने वाली महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है

Updated on: 12 Oct 2021, 07:19 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ( PDP leader Mehbooba Mufti ) अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में हैं. पिछले दिनों क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बचाव करने वाली महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर घटना ( killings in Kashmir )  को लेकर बड़ा बयान दिया है. पीडीपी चीफ ने इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. महबूबा ने बुधवार को एक बयान में कहा कि हालिया हत्याएं (कश्मीर में) दुखद हैं...यह सरकार की विफलता है. सरकार बिना सबूत के लोगों को गिरफ्तार कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर वे ऐसे ही लोगों को गिरफ्तार करते रहे तो नतीजे खतरनाक होंगे, इसकी कीमत सभी को चुकानी पड़ेगी.

यह खबर भी पढ़ें- क्या BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी? जानिए उनका जवाब

क्रूज ड्रग्स केस में दिया था विवादित बयान

आपको बता दें कि इससे पहले पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने क्रूज ड्रग्स केस में विवादित बयान दिया था. उन्होंने इसको लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. महबूबा ने महबूबा ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा और ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को लेकर मुस्लिमों से भेदभाव का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ' केंद्रीय एजेंसियां बजाए 4 किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने के एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं, वो भी इसलिए क्योंकि उसका उसका सरनेम खान है.

यह खबर भी पढ़ें- BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, हॉस्पिटल में भर्ती... जानिए कैसे लगी चोट?

अनंतनाग जिले का दौरा करने से रोक दिया

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों ने पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को अनंतनाग जिले का दौरा करने से रोक दिया था. पुलिस ने महबूबा मुफ्ती के उच्च सुरक्षा वाले गुप्कर रोड आवास के मुख्य प्रवेश द्वार को बंद कर दिया और गेट पर एक मोबाइल बंकर वाहन खड़ा कर दिया ताकि वह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में अपनी निर्धारित यात्रा पर न जा सकें. मुफ्ती के नेतृत्व वाली पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने कश्मीर में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति के कारण उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के इस्तीफे की मांग की थी.