logo-image

महबूबा मुफ्ती का चौंकाने वाला बयान- गोडसे के भारत में बदल रहा है गांधी का भारत

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कहा कि मुझे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के समय में हुआ भारत पाकिस्तान का वो क्रिकेट मैच याद है, जिसमें पाक नागरिक भारत के लिए जश्न मना रहे थे

Updated on: 07 Dec 2021, 04:01 PM

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ( PDP chief Mehbooba Mufti ) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. महबूबा मुफ्ती ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच ( India-Pak Cricket Match )  को लेकर एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ​पिछले दिनों जब उत्तर प्रदेश के आगरा में क्रिकेट प्रेमियों ने भारत के साथ हुए मैच में पाक टीम के लिए जश्न मनाया तो एक भी वकील उनका केस लेने को तैयार नहीं हुआ...जिसका देखकर ऐसा महसूस होता है कि गांधी का भारत अब गोडसे के भारत में तब्दील होता जा रहा है. 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कहा कि मुझे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के समय में हुआ भारत पाकिस्तान का वो क्रिकेट मैच याद है, जिसमें पाक नागरिक भारत के लिए जश्न मना रहे थे और भारत के लिए नागरिक पाकिस्तान की टीम के लिए जश्न मना रहे थे. महबूबा ने कहा कि इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुर्शरफ ( former Pak President Pervez Musharraf  ) ने भी भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ की थी.