News Nation Logo

Mehbooba Mufti को घर खाली करने का नोटिस, सरकार ने दिया ये प्रस्ताव

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 21 Oct 2022, 02:40:27 PM
Mehbooba Mufti

Mehbooba Mufti (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • पीडीपी चीफ को घर खाली करने का नोटिस
  • सरकार ने दिया दूसरे घर का प्रस्ताव
  • महबूबा मुफ्ती तब तक फेयरव्यू रेजिडेंट्स में रहती थी

श्रीनगर | नई दिल्ली:  

PDP chief Mehbooba Mufti: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की मुखिया महबूबा मुफ्ती को श्रीनगर वाला घर खाली करने के लिए सरकारी की तरफ से नोटिस जारी किया है. खुद महबूबा मुफ्ती ने पत्रकारों से बातचीत में नोटिस की बात स्वीकारी है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें सरकार की तरफ से नोटिस भेजा गया है और जल्द से जल्द उस घर को खाली करने के लिए कहा गया है, जिसमें वो अभी रहती हैं. महबूबा मुफ्ती (PDP chief Mehbooba Mufti) श्रीनगर के फेयरव्यू रेजिडेंट्स (Fairview residence in Srinagar) में रहती हैं. उन्हें सरकारी आवास को जल्द से जल्द खाली करना होगा.

महबूबा मुफ्ती को दूसरे घर का ऑफर

सूत्रों के मुताबिक, महबूबा मुफ्ती को सरकार ने दूसरे घर का ऑफर दिया है. चूंकि महबूबा अभी जिस घर में हैं, वो काफी पुराना है. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को भी कड़ा करना है. ऐसे में उस घर को खाली कराने के बाद सरकार ने उन्हें दूसरे घर में शिफ्ट होने का ऑप्शन दिया है.

बता दें कि महबूबा मुफ्ती समेत कश्मीर के सभी बड़े नेताओं को श्रीनगर के खास इलाके में घर दिया गया है. जहां हमेशा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहती है. सरकार सुरक्षा में कोई चूक नहीं बरतना चाहती, यही वजह है कि उसने महबूबा के घर को बदलने का मन बनाया है.

First Published : 21 Oct 2022, 01:18:28 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.