logo-image

पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, सांबा सेक्टर में BSF को मिली सुरंग

बीएसएफ (BSF) ने पाकिस्तान (Pakistan) की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. पाकिस्तान सुरंग (Tunnel) के रास्ते भारत में घुसपैठ की योजना बना रहा था. बीएसएफ को पाकिस्तान की तरफ से बनायी जा रही एक सुरंग मिली है.

Updated on: 29 Aug 2020, 04:18 PM

जम्मू:

बीएसएफ (BSF) ने पाकिस्तान (Pakistan) की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. पाकिस्तान सुरंग (Tunnel) के रास्ते भारत में घुसपैठ की योजना बना रहा था. बीएसएफ को पाकिस्तान की तरफ से बनायी जा रही एक सुरंग मिली है.  इस सुरंग की लंबाई 20 मीटर के आस पास बताई जा रही है. सुरंग में पाकिस्तान की मार्किंग के सैंड बैग मिले हैं. भारी बारिश के बाद जमीन का हिस्सा धंसने से बीएसएफ की इसकी जानकारी मिली.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, फेसबुक से साठगांठ के लेकर लगाए आरोप

जिस क्षेत्र में यह सुरंग मिली है उसे सेना चारों ओर से घेर लिया है. बॉर्डर के पास लगाई गई फैंसिंग के पास जमीन धंसने से इस सुरंग का पता खुलासा हुआ. बीएसएफ के जवान सुरंग के अंदर घुसकर इसकी तलाशी ले रहे हैं. बीएसएफ को शक है कि इस सुरंग के रास्ते भारत में घुसपैठ की साजिश रची जा रही थी. तीन साल पहले भी बीएसएफ ने इसी तरह की एक सुरंग को तलाश किया था.

यह भी पढ़ेंः ओवैसी के 'जय भीम-जय मीम' के जवाब में VHP का 'जय वाल्मीकि-जय श्रीराम'

जम्मू बीएसएफ के आईजी एनएस जांबवाल ने बताया कि इस सुरंग के बारे में जानकारी मिली थी. सुरंग करीब 150 गज लंबी है. सुरंग का मुंह सैंडबैग से ढंका हुआ था.