logo-image

पाकिस्तानी आर्मी ने LOC से सटे इलाकों में दागे मोर्टार तो भारतीय सैनिकों ने ऐसे दिया जवाब

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम इलाकों में मोर्टार से गोलाबारी की तथा छोटे हथियारों से गोलियां भी चलाईं.

Updated on: 10 Aug 2020, 11:33 PM

जम्मू:

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम इलाकों में मोर्टार से गोलाबारी की तथा छोटे हथियारों से गोलियां भी चलाईं. रक्षा प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी. प्रवक्ता ने बताया बालाकोट एवं कृष्णा घाटी सेक्टर में पाक सैनिकों ने गोलाबारी एवं गोलीबारी की जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

प्रवक्ता ने बताया कि आज दिन में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाक सैनिकों ने सुबह करीब सवा दस बजे बालाकोट सेक्टर में गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि सीमा पार से हो रही गोलीबारी दोनों तरफ से कुछ समय के लिये जारी रही, हालांकि, भारत की तरफ से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान सेना ने तरकुंडी गांव को निशाना बनाते हुये मोर्टार से गोलाबारी की जिससे ग्रामीणों के बीच दहशत फैल गई.

प्रवक्ता ने बताया कि पाक सैनिकों ने बिना उकसावे की कार्रवाई के शाम छह बजकर 35 मिनट पर कृष्णाघाटी सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी एवं मोर्टार से गोलाबारी कर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. उन्होंने बताया कि गोलाबारी जारी है.