logo-image

पाकिस्तानी आतंक के नेटवर्क पर पुलिस की बड़ी चोट, लश्कर का एक और आतंकी गिरफ्तार

जम्मू की चेनाब वैली में पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को एक बार फिर फैलाने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है. पुलिस ने डोडा के कश्तिगढ़ इलाके से लश्कर के लिए काम कर रहे एक और आतंकी इरशाद अहमद को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 06 Jun 2022, 04:35 PM

जम्मू-कश्मीर:

जम्मू की चेनाब वैली में पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को एक बार फिर फैलाने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है. पुलिस ने डोडा के कश्तिगढ़ इलाके से लश्कर के लिए काम कर रहे एक और आतंकी इरशाद अहमद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इरशाद के घर से एक IED के साथ कई दूसरी चीज़े भी बरामद की है. इरशाद लश्कर-ए-तोइबा के उसी मॉड्यूल का हिस्सा है, जिसने स्टिकी बम की मदद से उधमपुर के सलाथिया चौक में ब्लास्ट करवाया था. 

इरशाद भी पाकिस्तान में बैठे लश्कर के आतंकी खूबेब के इशारे पर काम कर रहा था. उधमपुर ब्लास्ट में हुई 3 लश्कर के आतांकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को मिली जानकारी के बाद इरशाद को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है. दरअसल, उधमपुर ब्लास्ट में हुई गिरफ्तारी के बाद खूबेब के आतंकी नेटवर्क को पुलिस लगतार ध्वस्त करने में लगी है.

पुलिस के मुताबिक, लश्कर के आतंकी खूबेब पाकिस्तान में बैठकर एक बार फिर चेनाब वैली में आतंक फैलाने की कोशिशों में लगा था. इसके लिए बाकायदा युवा लड़कों को अपने साथ जोड़ने के लिए खूबेब पैसे का इस्तेमाल भी कर रहा था. पुलिस के मुताबिक, खूबेब का मकसाद जम्मू सूबे में किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना था, जिसके लिए वो लगतार इंटरनेट की मदद ले रहा था.