logo-image

पाकिस्तान ने फिर दोहराई नापाक हरकत किरनी सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान ऑर्मी के जवानों ने पूंछ जिले के शाहपुर और किरानी सेक्टरों में एलओसी पर मोर्टार के साथ गोलाबारी की इस दौरान पाक सैनिकों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी कर युद्धविराम का उल्लंघन किया.

Updated on: 18 Nov 2020, 07:45 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत दिखाई है, पाकिस्तान के जवानों ने जम्मू-कश्मीर में पूंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टरों में बुधवार की शाम को सीज फायर का उल्लंघन किया. शाम को लगभग 6 बजकर 10 मिनट पर सीज फायर तोड़ा. पाकिस्तान ऑर्मी के जवानों ने पूंछ जिले के शाहपुर और किरानी सेक्टरों में एलओसी पर मोर्टार के साथ गोलाबारी की इस दौरान पाक सैनिकों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी कर युद्धविराम का उल्लंघन किया. वहीं भारतीय जवानों ने इस दौरान पाकिस्तानी जवानों को मुंहतोड़ जवाब दिया.  

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार शाम को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें दो नागरिक घायल हो गए. सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा के ककपोरा में सीआरपीएफ और पुलिस के एक दल को निशाना बनाया, लेकिन ग्रेनेड लक्षित निशाने से चूक गया और सड़क पर जाकर फट गया, परिणामस्वरूप दो राहगीर घायल हो गए.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. हमलावरों को पकड़ने के लिए क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चलाया गया है.