News Nation Logo
Banner

सोपोरः CRPF नाके पर आतंकी हमले में हेड कांस्टेबल शहीद, दो जवान सहित नागरिक घायल

सीआरपीएफ नाके पर आतंकियों ने किया हमला, एक नागरिक समेत कुछ जवान घायल

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 01 Jul 2020, 09:28:39 AM
terrorist

crpf millitant attack (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ नाके पर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया है. इस हमले में सीआरपीएफ जवान सहित एक आम नागरिक भी घायल हो गया है. सूत्रों की मानें तो सीआरपीएफ नाके पर गोलियों की आवाज सुनाई दी थी. वहीं जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस हमले की पुष्टी करते हुए कहा कि सीआरपीएफ नाके पर आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में कुछ सीआरपीएफ के जवान और नागरिक घायल हो गए हैं. आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है.

इस हमले के बाद सीआरपीएफ की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि हमले में एक हेड कॉन्सटेबल शहीद हो गए हैं और 2 अन्य जवान घायल हो गए. हालांकि दोनों जवान खतरे से बाहर है. जानकारी के मुताबिक मॉडल टाउन में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर बुधवार सुबह फायरिंग की गई. दरअसल सुरक्षाबलों ने घाटी में मिशन ऑल आउट चलाया है और इसी के तहत हर रोज अलग-अलग इलाकों में आतंकियों का सफाया किया जा रहा है.  इसी के चलते आतंकी बौखला गए हैं और इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

बता दें, इससे पहले त्राल में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस ऑपरेशन के दौरान वहां भी मुठभेड़ शुरू हो गई.

First Published : 01 Jul 2020, 08:52:57 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×