News Nation Logo

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सार्क सम्मेलन पर मोदी के निर्णय का किया समर्थन

महबूबा ने कहा, मुसलमान हिंदुस्तान में जितने सुरक्षित हैं उतने कहीं नहीं।

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 28 Sep 2016, 11:58:29 PM
Getty images

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मोदी के निर्णय को सही बताते हुए कहा कि ‘मुसलमानों को प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा करना चाहिए। मोदी ने मुसलमानों को वोट बैंक न समझकर बराबरी का स्थान देने की बात कही है।‘

महबूबा ने कहा, मुसलमान हिंदुस्तान में जितने सुरक्षित हैं उतने कहीं नहीं। महबूबा मुफ़्ती जम्मू और श्रीनगर में उज्ज्वला योजना के शुभारंभ पर बोल रही थीं।

महबूबा ने कहा कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान को कई मौके दिए। अब भी कहा कि लड़ाई गरीबी से है जंग से किसी का फायदा नहीं। आज महबूबा मुफ्ती ने पठानकोट आतंकी हमले की भी बात की। उन्होंने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की तरफ दोस्ती की नई शुरुआत की लेकिन पाकिस्तान ने पठानकोट हमला किया।

सिंधु जल संधि पर महबूबा ने कहा कि तीन-तीन जंग होने के बावजूद पानी नहीं रोका गया क्योंकि भारत को पाकिस्तान के लोगों की चिंता थी।

महबूबा ने कहा कि युद्ध किसी मसले का समाधान नहीं हो सकता। वहीं सार्क सम्मेलन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि उरी हमले के बाद जिस तरह से हालात बदले हैं ऐसे में पीएम वहां नहीं जा सकते थे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया इसलिए अब भारत के अलावा दूसरे पड़ोसी देश भी पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं और सार्क सम्मेलन का बहिष्कार कर रहे हैँ।

First Published : 28 Sep 2016, 11:49:00 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.