logo-image

लश्कर मॉड्यूल की एक और कड़ी टूटी, 2 आतंकवादी गिरफ्तार

रामबन के गूल में 2 अगस्त को इंद पुलिस चौकी पर किए गए ग्रेनेड हमले में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स के 2 आतंकियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

Updated on: 06 Aug 2022, 06:33 PM

जम्मू:

Terrorists Attack : रामबन के गूल में 2 अगस्त को इंद पुलिस चौकी पर किए गए ग्रेनेड हमले में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स के 2 आतंकियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. गजनवी फोर्स के इन दोनों आतंकियों ने एक साजिश के तहत पुलिस चौकी को निशाना बनाया है, ताकि गूल इलाके में आतंकवाद को एक बार फिर जिंदा किया जा सके. पकड़े गए दोनों आतंकियों का नाम शहदीन पदयार और मोहम्मद फारूक है. 

यह भी पढ़ें : JIO लाया है नया Streaming Platform, पूरी तरह से बदल जाएगा गेमिंग एक्सपीरिएंस

पकड़े गए इन दोनों आतंकियों के तार हाल ही में जम्मू पुलिस द्वारा पकड़े गए लश्कर के माड्यूल के आतंकी तालिब हुसैन से जुड़े है. इन आतंकियों को भी तालिब द्वारा राजौरी पुलिस को दी गई जानकारी के बाद गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, राजौरी पुलिस ने रामबन पुलिस को ये जानकारी दी है कि जांच के दौरान तालिब ने गूल में काम कर रहे अपने गुर्गों की जानकारी दी थी. इसी लीड के आधार पर रामबन पुलिस इन दोनों आतंकियों तक पहुंचने में कामयाब हुई. 

यह भी पढ़ें : थ्रोबैक पिक्चर दिखाने के चक्कर में Ameesha Patel दिखा बैठीं Hrithik Roshan का ये रूप

पुलिस ने पकड़े गए इन दोनों आतंकियों से 50 हजार रुपए के साथ मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किए हैं. पुलिस ने जांच में इन दोनों को पैसे देने वाले 2 और लोगों की पहचान की है, जिनकी तलाश लगातार पुलिस की रही है. इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लश्कर की कमर पूरी तरह से तोड़ने में कामयाब रही है, जो एक बार फिर जम्मू में आतंकी को जिंदा करने की कोशिश में लगे थे.