logo-image

Kerala Story: केरला स्टोरी मूवी को लेकर जम्मू में तनाव, मेहबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दिया सियासी रंग

Kerala Story: केरला स्टोरी मूवी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जम्मू मेडिकल कॅालेज से सामने आया है. जहां मूवी को लेकर छात्रों के दो गुट आप में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे व हॅाकी चली. जिसमें 5 स्टूडेंट

Updated on: 15 May 2023, 02:30 PM

highlights

  • जम्मू मेडिकल कालेज में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, 5 स्टूडेंट्स जख्मी होने की खबर 
  • केरला स्टोरी को कई  राज्यों में किया गया है टैक्स फ्री, जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन 

नई दिल्ली :

Kerala Story: केरला स्टोरी मूवी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जम्मू मेडिकल कॅालेज से सामने आया है. जहां मूवी को लेकर छात्रों के दो गुट आप में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे व हॅाकी चली. जिसमें 5 स्टूडेंट्स के जख्मी होने की खबर है. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करने की कोशिश की है. लेकिन मेबबूबा मुफ्ती के ट्वीट से मामले को सियासी रंग में तब्दील किया गया है. खबर है कि फिल्म को लेकर कई जगह तनाव होने की संभावना बनी है. 

यह भी पढ़ें : IRCTC: अगर सताने लगी हो दिल्ली की गर्मी तो अपनाएं ये सस्ता टूर पैकेज, कश्मीर की वादियों में सैर का मिलेगा मौका

लिंक किया था शेयर 
जख्मी छात्रों के मुताबिक़ कल देर शाम को हॉस्टल के ही एक छात्र ने व्हाट्स एप में छात्रों के एक स्टडी ग्रुप में केरला स्टोरी का लिंक शेयर करते हुए मैसेज किया. इस मैसेज के बाद हॉस्टल के ही दूसरे छात्र ने मैसेज पर आपत्ति जताते हुए इस तरह के मैसेज ग्रुप में ना डालने के लिए कहा. इसी के बाद मामला बढ़ गया और छात्रों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई जिन छात्रों की पिटाई की गई है उनका आरोप है की उनकी मारने के लिए बाहर से भी लोगों को लाया गया था. हालांकि फिलहाल पुलिस के मुताबिक मामला शांत है.  

बेवजह बनाया जा रहा मुद्दा
 वहीं इस बवाल के बाद दूसरे ग्रुप का आरोप है की प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने ही पहले बवाल शुरू की और मूवी को लेकर बेवजह मुद्दा बनाया. उनका ये भी कहना है की प्रदर्शन करने वाले छात्रों ने ही पहले मारपीट शुरू की. जम्मू मेडिकल कॉलेज में हुए इस बवाल पर सियासत भी शुरू हो गई है . पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है और कहा है की केरला स्टोरी की आड़ में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है. सरकार को इसपर कड़ा कदम उठाना चाहिए.