logo-image

कश्मीर : कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में सुरक्षा बलों ने दोनों फंसे हुए आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है.

Updated on: 08 May 2022, 04:47 PM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर के कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया है.  कश्मीर के आईजी (पुलिस) विजय कुमार ने बताया कि बीती रात एसएसपी कुलगाम को सूचना मिली कि दो मंजिला इमारत में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी छिपे हुए हैं. पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. तलाशी अभियान के समय अंदर से  फायरिंग शुरू हुई, हमने नागरिकों को नुकसान से बचाने की कोशिश की.  
 पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों को क्षेत्र की घेराबंदी कर दी और प्राप्त सूचना के मुताबिक कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में सुरक्षा बलों ने दोनों फंसे हुए आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है. तलाश की जा रही है. 

कश्मीर के आईजी (पुलिस) विजय कुमार शीर्ष सूचीबद्ध दोनों आतंकवादियों को बेअसर कर दिया गया ... एक एके 47, एक पिस्तौल और कई हथगोले बरामद हुए हैं. 2 में से, एक पाकिस्तानी आतंकवादी हैदर बांदीपोरा में 2 हालिया आतंकी अपराधों में शामिल था, जिसमें 6 मौतें हुईं थी. एक सीटी, एक एसजीसीटी, एसपीओ और 3 पुलिसकर्मी. एक अन्य स्थानीय आतंकवादी शाहबाज शाह एक नागरिक हत्या में शामिल था.