logo-image

कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियो के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर!

जम्मू-कश्मीर के राजौरी से बड़ा मामला सामने आया है. यहां राजौरी के गंभीर मुगला इलाके में सुरक्षाबलों और आतांकियो में मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है

Updated on: 14 Sep 2021, 12:21 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के राजौरी से बड़ा मामला सामने आया है. यहां राजौरी के गंभीर मुगला इलाके में सुरक्षाबलों और आतांकियो में मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. जानकारी के अनुसार कल यानी रविवार को मंजकोट के पहाड़ी इलाको में घुसपैठ के इनपुट के बाद सेना और पुलिस द्वारा CASO शुरू किया गया था. सुरक्षाबलो का तलाशी अभियान अभी भी जारी है. सूत्रों के अनुसार आतंकी घुसपैठ करने का प्रयास कर रहा था. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) बटालियन मुख्यालय के त्वरित कार्रवाई दल (क्यूएटी) बंकर के बाहर सात ग्रेनेड बरामद किए गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रीनगर शहर के बेमिना इलाके में सीआरपीएफ की 28 बटालियन के क्यूएटी बंकर के बाहर रहस्यमय तरीके से ग्रेनेड पड़े मिले.


इसे भी पढ़ें:पेगासस मामले में SC में आदेश सुरक्षित, CJI ने केंद्र सरकार पर दिखाई सख्ती

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में सोमवार को एक आतंकवादी मारा गया, जिसमें एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने कहा कि राजौरी के गंभीर मुगलन इलाके में 11 सितंबर को सेना और पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया था. ऑपरेशन के दौरान, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया. मारे गए आतंकवादी के कब्जे से एक एके-47 राइफल, दो मैगजीन, 30 राउंड और एक ग्रेनेड बरामद किया गया."