News Nation Logo
Banner

जम्मू से 10 दिनों में ड्रग और पैसे की दूसरी सबसे बड़ी खेप बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले 10 दिनों में ड्रग को लेकर दूसरी सबसे बड़ी रिकवरी की है. उधमपुर पुलिस ने बुधवार देर रात 10.30 बजे कश्मीर की तरफ ड्रग और पैसा लेकर भागने की कोशिश कर रहे दो ड्रग डीलर को दबोचा है.

Shahnwaz Khan | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Aug 2022, 07:33:32 PM
dugs

जम्मू से 10 दिनों में ड्रग और पैसे की दूसरी सबसे बड़ी खेप बरामद (Photo Credit: फाइल फोटो)

उधमपुर:  

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले 10 दिनों में ड्रग को लेकर दूसरी सबसे बड़ी रिकवरी की है. उधमपुर पुलिस ने बुधवार देर रात 10.30 बजे कश्मीर की तरफ ड्रग और पैसा लेकर भागने की कोशिश कर रहे दो ड्रग डीलर को दबोचा है, जिसमें एक ड्रग डीलर की पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करने के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. दरअसल, देर रात जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर उधमपुर में पुलिस पार्टी पेट्रोलिंग कर रही थी.

इस दौरान इन दो लोगों की हाईवे पर संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका. इस पर दोनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने एक ड्रग डीलर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा डीलर दुर्घटना का शिकार हो गया. पुलिस ने जब इनकी गाड़ी की तलाशी की तो उसमें एक करोड़ 51 लाख रुपये बरामद हुए हैं. साथ में 250 ग्राम ड्रग भी बरामद हुई, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 25 लाख रुपये के आसपास की है.

इससे पहले पुलिस ने 26 जुलाई को जम्मू के नरवाल इलाके से 12.5 Kg हेरोइन जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 करोड़ रुपये थी के साथ 3 ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया था. इन ड्रग डीलर से 19 लाख रुपये भी बरामद किए गए थे. ये ड्रग पाकिस्तान के रास्ते ड्रोन के जरिए भेजी गई थी.

First Published : 04 Aug 2022, 07:33:32 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.