logo-image

J-K: रामबन में रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत, PM ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-kashmir ) के रामबन में एक वाहन के खाई में गिरने से बड़ा हादसा ( Road Accident in Jammu-Kashmir ) हो गया है

Updated on: 02 Jul 2021, 10:14 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-kashmir ) के रामबन से बड़ी खबर सामने आई है. यहां NH-44 पर एक वाहन के खाई में गिरने से बड़ा हादसा ( Road Accident in Jammu-Kashmir ) हो गया है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रामबन एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि ''पीड़ित रामबन से नील रामसू जा रहे थे. उनका वाहन विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य वाहन से टकरा गया.''

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के रामबन में हादसे को लेकर दुख प्रकट किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जम्मू-कश्मीर के रामबन में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। अपनों को खोने वालों के प्रति संवेदना। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द ठीक हो जाएं.

 

ऐसे हुआ हादसा

रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर शुक्रवार को एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि शाम करीब 4.30 बजे रामबन शहर से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर रामसू की ओर आ रहा एक वाहन डिगडोले में चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया और खाई में गिर गया। पुलिस ने कहा, वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच घायलों को पुलिस और सेना की टीमों ने बचाया, जो तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.