logo-image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

J&K: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस बार पुलवामा के परिगाम में सुरक्षा बलों ने एक से दो आतंकियों को घेर लिया है. सुरक्षा बल अभी भी अभियान चला रहे हैं.

Updated on: 11 Nov 2023, 03:45 PM

New Delhi:

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. बताया जा रहा है कि इलाके में 1 से 2 आतंकी छिपे हुए हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के परिगाम इलाके में चल रही है. इस बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है. बता दें कि घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान लगातार अभियान चला रहा है.

इस बीच कई बार सुरक्षा बलों की आतंकियों के मुठभेड़ हो जाती है. बता दें कि इलाके में आतंकी गतिविधियों का पता चलने के बाद सुरक्षाबलों ने परिगाम क्षेत्र में बढ़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की और ये कुछ ही देर में मुठभेड़ में बदल गई.

 घाटी में आए दिन होती है मुठभेड़

बता दें कि कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच आए दिन मुठभेड़ होती है. बीते दिनों ही कश्मीर के शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था. ये आतंकी प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएएस का सदस्य बताया गया था.