logo-image

Poonch: सेना पर हमला करने वाले आतंकी घिरे, थोड़ी देर में हो जाएगा काम तमाम

JK: 6-7 terrorists operating in two groups in the Rajouri-Poonch sector : जम्मू-कश्मीर के राजौरी-पुंछ सेक्टर में कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है. सेना से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि पुंछ-राजौर इलाके में 6-7 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है. इसी सूचना के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था, लेकिन आतंकियों ने एंबुश लगाकर...

Updated on: 21 Apr 2023, 03:31 PM

highlights

  • जम्मू जोन में छिपे हैं कई आतंकी
  • 6-7 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी
  • सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू:

JK: 6-7 terrorists operating in two groups in the Rajouri-Poonch sector : जम्मू-कश्मीर के राजौरी-पुंछ सेक्टर में कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है. सेना से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि पुंछ-राजौर इलाके में 6-7 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है. इसी सूचना के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था, लेकिन आतंकियों ने एंबुश लगाकर सेना पर ही हमला बोला दिया. आतंकियों के इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए. हालांकि सेना ने पूरे इलाके को अब सील कर दिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सेना ने कहा है कि वो कुछ ही समय में सभी आतंकियों को ढेर कर देगी.

सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन

सेना से जुड़े सूत्रों ने बताा कि सेना और सुरक्षा एजंसियों को इनपुट मिला है कि राजौरी-पुंछ सेक्टर में 6-7 आतंकी छिपे हुए हैं. पुंछ में सेना के जवानों पर घात लगाकर हमले को अंजाम भी उन्हीं आतंकियों ने दिया है. इसके लिए ड्रोन और सर्विलांस हेलीकॉप्टरों की तैनाती करके आतंकियों की तलाश की जा रही है. सेना ने बताया है कि इस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों के पूरे मॉड्यूल को ध्वस्त कर दिया जाएगा. इस ऑपरेशन को सेना, पुलिस और खुफिया एजेंसियां मिलकर अंजाम दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें : Poonch Attack: G20 मीटिंग विफल करने के लिए ISI करा रही आतंकी हमले!

पाकिस्तानी आतंकियों के भी छिपे होने की सूचना

सूत्रों का कहना है कि आतंकियों में लश्कर ए तैयबा से जुड़े लोग हैं. कुछ सीमा पार से आए पाकिस्तानी आतंकी हैं. आतंकियों के बारे में सूचनाएं जुटाई जा रही हैं. सेना ने जंगलों में गुफा नुमा जगहों पर खास सर्च अभियान चलाया हुआ है, क्योंकि ये आतंकी वहीं पर छिपे हो सकते हैं. यही नहीं, सूत्रों की मानें तो पुंछ में आतंकी हमलों के लिए लश्कर और जैश के आतंकियों ने हाथ मिला लिया था.