logo-image

J&K : कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान जैश के 2 आतंकी ढेर, तीन जिंदा पकड़े

जम्मू-कश्मीर ( Jammu And Kashmir Encounter ) के कुलगाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को (  Kulgam encounter ) मार गिराया है, जबकि तीन आतंकियों को जिंदा पकड़ लिया है.

Updated on: 23 Apr 2022, 07:36 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर ( Jammu And Kashmir Encounter ) के कुलगाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को (  Kulgam encounter ) मार गिराया है, जबकि तीन आतंकियों को जिंदा पकड़ लिया है. सभी आतंकी खूंखार आतंकी संगठन जैश ( Jaish terrorists killed )  से जुड़े बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने यहां कुलगाम के मिरहमा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. सुरक्षाबलों ने इस दौरान आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फा​यरिंग शुरू कर दी है. सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया. जबकि तीन आतंकी जिंदा पकड़ लिए गए. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल मौके पर ऑपरेशन जारी है.

यह घटना ऐसे समय में हुई है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांबा में पल्ली पंचायत का रविवार को दौरा करने वाले हैं, जिसके मद्देनजर शनिवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान युसूफ डार, हिलाल शेख उर्फ हंजल्ला और फैसल डार के तौर पर की है.