logo-image

जम्मू: रामबन पुलिस ने लश्कर के मॉड्यूल को किया ध्वस्त , 5 OGW गिरफ्तार

जम्मू के रामबन में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लश्कर के लिए काम कर रहे 5 OGW को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये पांचों लोग पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर के संपर्क में थे

Updated on: 20 Oct 2022, 01:20 PM

New Delhi:

जम्मू के रामबन में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लश्कर के लिए काम कर रहे 5 OGW को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये पांचों लोग पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर के संपर्क में थे और पिछले कुछ महीनों से इन्हे लागतार सोशल मीडिया के जरिए रेडिकलाइज़ किया जा रहा था। इन OGW में कुछ लागतार पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को कई जानकारियां भी दे रहे थे। पुलिस ने इन 5 लोगो को गिरफ्तार कर इन पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट (PSA) लगाकर इन्हे जम्मू की कोट बलवाल जेल शिफ्ट कर दिया है।

 वही अगर रामबन की बात करे तो पिछले कुछ महीनों में लागतार लश्कर अपनी आतंकी गतिविधियों को यह अंजाम देने की कोशिश कर रहा है। अभी इसी हफ्ते ही सुरक्षाबलों ने रामबन के जंगलों से एक बैग बरामद किया था जिससे 3 टिफिन IEDs के साथ रामबन के 3 ब्रिज की फोटोग्राफ ही बरामद की है।  इसके साथ हथयार और चाइनीज बैग भी बरामद किया गया था।

 इसके पहले रामबन के गुूल के इन्द पुलिस चौकी पर भी एक ग्रेनेड फैंक कर हमला करने की कोशिश की गई थी। लेकिन इसमें भी आतंकियों को कामयाबी नहीं मिली थी। लेकिन जरूर पुलिस ने इस मामले में 5 लश्कर आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था।जो पुलिस द्वारा पकड़े गए 5 लश्कर के मॉड्यूल का हिस्सा थे।