News Nation Logo

जम्मू: सोनिया के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आक्रामक प्रदर्शन, पुलिस बैरिकेड तोड़ा; हिरासत में लिए गए कांग्रेसी

Shahnwaz Khan | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 21 Jul 2022, 03:53:51 PM
Jammu

Protest in Jammu (Photo Credit: Twitter/INCJammuKashmir)

highlights

  • जम्मू में कांग्रेसियों का प्रदर्शन
  • सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई का विरोध
  • लंबे समय बाद जेके कांग्रेस में जुटी एकजुटता

जम्मू:  

सोनिया गांधी की ईडी के सामने हो रही पेशी से देश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए है. अपनी नेता के खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर करते हुए, आज जम्मू में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम उतर आया और उन्होंने ईडी की कार्रवाई के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. बड़ी तादाद में जम्मू के अलग-अलग हिस्सों से कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी नेता के खिलाफ हो रही कार्रवाई का विरोध करने के लिए सड़को पर जमा हो गए.

पुलिस की गाड़ियों में नारेबाजी करते रहे कांग्रेसी इस दौरान गुस्साए कांग्रेस के कार्यकर्ता ने पुलिस के बैरिकेड को भी तोड़ दिया और विरोध करने के लिए आगे बढ़ने लगे, लेकिन बैरिकेड तोड़ते ही विरोध कर रहे कांग्रेस के बड़े नेताओं सहित कार्यकताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हिरासत में लेने के बावजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार पुलिस की गाड़ियों में नारेबाजी करते रहे.

जम्मू में लंबे समय इतना बड़ा विरोध-प्रदर्शन

जम्मू में काफी लंबे समय के बाद इतनी बड़ी तादाद में कांग्रेस के कार्यकताओं के विरोध का नजारा देखने को मिला. कांग्रेस के सभी पूर्व मंत्री और विधायक भी विरोध प्रदर्शन में नजर आए और उन्होंने प्रदर्शन के दौरान अपनी गिरफ्तारी दी. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का साफ कहना था कि सोनिया गांधी के खिलाफ की जा रही कार्रवाई राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित है और कांग्रेस का हर कार्यकर्ता अपनी नेता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

First Published : 21 Jul 2022, 03:53:51 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.