logo-image
लोकसभा चुनाव

पुलवामा में फिर बनाया गया सुरक्षाबलों की गाड़ी को निशाना

इसके अलावा शोपियां में शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुइ जिसमें 2 जवान घायल हो गए

Updated on: 02 Aug 2019, 12:32 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर सेना की गाड़ी को निशाना बनाया गया. शुक्रवार को जाहिदबाग गांव में 55 राष्ट्रीय राइफल (आरआर) के जवानों की एक गाड़ी पर आईईडी ब्लास्ट किया गया. हालांकि इस हमले में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन गाड़ी को थोड़ी क्षति पहुंची है. वहीं इस हमले में गांड़ी के शिशे भी टूट गए हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या है गृह मंत्री अमित शाह का मास्‍टर प्‍लान, जैसलमेर से BSF की 14 कंपनियां रवाना

इसके अलावा शोपियां में शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुइ जिसमें 2 जवान घायल हो गए. बताया जा रहा था कि सुरक्षबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों तरफ से गोली बारी जारी थी. इससे पहले बुधवार को भी शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर थी.

यह भी पढ़ें: घाटी में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती से पाकिस्तान बौखलाया, कहीं ये बड़ी बातें

बता दें, आतंकवादी लगातार जम्मू-कश्मीर के लोगों को निशाना बना रहे हैं. इससे वहां के लोगों में डर का माहौल है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शाहपुर और सौजियां सेक्टर में भी पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. 28 जुलाई 2019 को पाकिस्तान ने 1700 घंटे पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी की. पाकिस्तान ने बिना कारण ही सीज फायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना बेखौफ होकर मुंहतोड़ जवाब दे रही है. फायरिंग में बच्चे समेत 3 नागरिक घायल हो गए.