logo-image

जम्मू-कश्मीरः अनंतनाग में टेरर अटैक, बीजेपी नेता को उनकी पत्नी सहित गोलियों से भूना

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर हमला किया है. आतंकियों ने बीजेपी के एक नेता और उनकी पत्नी को गोलियों से भून दिया. आतंकियो की गोलियों से छलनी हुए पति-पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल के लिए ले जा रहे थे रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

Updated on: 09 Aug 2021, 07:14 PM

अनंतनाग:

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर हमला किया है. आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता और उनकी पत्नी को गोलियों से भून दिया. आतंकियो की गोलियों से छलनी हुए पति-पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल के लिए ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया था. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले से आतंकी हमले की ये बड़ी खबर आई है. दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के अनंतनाग जिले में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ, इस आतंकी हमले में बीजेपी नेता अपनी पत्नी सहित शहीद हुए. आपको बता दें कि आतंकियों ने इस आतंकी हमले की घटना को लाल चौक पर अंजाम दिया.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) पर गोलियां चलाई उस समय उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं जिससे वो भी आतंकियों के हमले का शिकार बन गईं. पार्टी नेता पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की आतंकवादी हमले में मौत की पुष्टि की है. गुलाम रसूल डार बीजेपी के पदाधिकारी होने के साथ-साथ गांव के सरपंच भी थे. वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव जीतकर सरपंच चुने गए थे. 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस आतंकी हमले में मारे गए बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उपराज्यपाल ने घटना के बाद  इस हमले की जानकारी दी. इस आतंकी घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है. सेना ने पूरे इलाके को घेर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस हमले को राज्य में धारा 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. गौरतलब है कि चार दिन पहले 5 अगस्त को राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ थी.