logo-image

कश्मीरः पुलिस को बड़ी कामयाबी, श्रीनगर में लश्कर आतंकी सलीम ढेर

पुलिस ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया, बाद में जिसकी पहचान लश्कर आतंकी सलीम पर्रे के तौर पर हुई है. 

Updated on: 03 Jan 2022, 08:33 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) की राजधानी श्रीनगर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने एक मुठभेड़ में खूंखार आतंकी संगठन के आतंकी सलीम पर्रे ( LeT  terrorist Salim Parray ) को मार गिराया है. यह जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता मानी जा रही है. जानकारी के अनुसार पुलिस को इलाके में कुछ आतंकियों को छिपे होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया, बाद में जिसकी पहचान लश्कर आतंकी सलीम पर्रे के तौर पर हुई है. 

आपको बता दें कि मध्य कश्मीर में श्रीनगर जिले के शालीमार इलाके के पास सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हुई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस ने कहा, "श्रीनगर के शालीमार इलाके के पास गासु में एक और मुठभेड़ शुरू हुई है। पुलिस और सीआरपीएफ जवान जुटे हुए हैं।" श्रीनगर में सोमवार को लगातार यह दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले पुलिस ने कहा था कि श्रीनगर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक खूंखार आंतकी सलीम पारे को मार गिराया है।