logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है.

Updated on: 29 Apr 2020, 11:35 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आंतकी भी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने में लगे हुए हैं, लेकिन भारतीय सेना लगातार हर खतरे को खत्म करते हुए आतंकियों के सफाए में जुटी हुई है. इसी कड़ी में सुरक्षाबल को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शोपियां में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है. आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. सुरक्षाबल बाकी आतंकियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद कोटा में फंसे 376 छात्रों को वापस लेकर आई जम्मू-कश्मीर सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मेलहुरा गांव में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस की एसओजी टीम ने सेना की 55आरआर और सीआरपीएफ की 178 और 179 बटालियन के जवानों के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया और गांव की घेराबंदी की. इस दौरान घर-घर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, तभी आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजीशन लेते हुए जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को ढेर कर दिया. बाकी आतंकियों को दबोचने के लिए ऑपरेशन अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में फिर शुरू हुई मुठभेड़, आतंकियों के सफाए में जुटी सुरक्षाबल

स्थिति को देखते हुए सुरक्षाबलों ने आसपास रहने वाले लोगों को घरों में रहने के लिए कहा है. वहीं गांव में आने वाले और बाहर जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है.  इससे पहले कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में भी सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. दरअसल यहां भी 1-2 आतंकियों के छिपे होने की खबर थी जिन्हें पुलिस और सुरक्षाबल ने घेर लिया.  खुद को घिरा हुआ देखकर आतंकियों ने फायरिंग की तो सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया