logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया.

Updated on: 22 Apr 2020, 07:30 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां  में फिर एक बार सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ में दो आतंंकियों को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ मेलहूरा गांव में हुई. दरअसल सुरक्षाबल को शक था कि इस गांव में 2-3 आतंकी छिपे हैं, ऐसे में इन्हें घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. खुद को घिरते हुए देखकर एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबलों ने पहले तो उन्हे समर्पण के लिए कहा, पर जब वो नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी और दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें: रमजान में बंद कर दी जाएंगी मस्जिदें, अगर लॉकडाउन नियमों का पालन नहीं किया

जानकारी के मुताबिक सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. बता दें, पिछले कुछ दिनों से शोपियां में आतंकियों के छिपे होने की काफी ज्यादा खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में सुरक्षाबलों ने यहां से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था जो वाची के पास SF तैनाती पर हमला करने की योजना बना रहे थे हालांकि सुरक्षा बलों ने इनके मंसूबों को नाकाम करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. ये आतंकी जैश-ए-मोहम्म्द के सदस्य बताए जा रहे थे. वहीं इससे पहले शोपिंया में ही सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश सरकार की नौकरी बचाओ योजना के तहत चंद घंटों में 140000 कंपनियों ने आवेदन किया

दरअसल शुक्रवार सुबह 6.30 बजे सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया. ये ऑपरेशन काफी देर चला. जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के दायरो में गुरुवार रात को 44 राष्ट्रीय राइफल्स और विशेष ऑपरेशन ग्रुप के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसके बाद शुक्रवार सुबह ये मुठभेड़ शुरू हुई.