News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को घेरा

सुरक्षाबलों को इनकी घुसपैठ के बारे में पहले से ही पुख्ता जानकारी थी. बर्फबारी के चलते ये आतंकी सीमा रेखा के करीब घुसपैठ करने में सफल हो पाए. इन आतंकियों का पीछा कर रहे जवानों ने मौका देखकर आज इनके खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया. 

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 13 Dec 2020, 04:28:45 PM
Encounter

प्रतीकात्मक फोटो. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. नगरोटा हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को ये दूसरी बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.  इन तीनों आतंकियों ने 3 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पूंछ बॉर्डर से की थी घुसपैठ की थी. सुरक्षाबलों को इनकी घुसपैठ के बारे में पहले से ही पुख्ता जानकारी थी. बर्फबारी के चलते ये आतंकी सीमा रेखा के करीब घुसपैठ करने में सफल हो पाए. इन आतंकियों का पीछा कर रहे जवानों ने मौका देखकर आज इनके खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया. 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इन तीनों आतंकियों में से 2 आतंकी पाकिस्तान के हैं जबकि एक आतंकी स्थानीय है. सुरक्षाबलों ने रविवार को इन आतंकियों की रेकी की और इन्हें सरेंडर करने को कहा, जब आतंकी सुरक्षा बलों की बात नहीं माने और जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी तब भारतीय जवानों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए एनकाउंटर शुरू कर दिया. डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि घाटी में हो रहे डीडीसी चुनावों में खलल डालने के लिए लश्कर और जैश के आतंकी लगातार कोशिशों में लगे हुए हैं लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते उनके मंसूबों पर पानी फिर गया.

First Published : 13 Dec 2020, 03:59:52 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.