logo-image

Jammu Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर के रामबन में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत

Jammu Kashmir Accident: घाटी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां रामबन इलाके में सुबह दो वाहनों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 04 Mar 2024, 12:45 PM

New Delhi:

Jammu Kashmir Accident: देश के पहाड़ी राज्य जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के रामबन इलाके में भीषण हादसे से हड़कंप मच गया है. दरअसल इस हादसे में अब तक चार लोगों के मारे जाने की भी खबर मिली है. हफ्ते के पहले ही दिन सोमवार को रामबन में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसा सुबह जिले के उखराल इलाके में के पास मालीगाम में हुआ है. इस दौरान एक वाहन सड़क से फिसल गया और एक कार से जा टकराया. इस टक्कर में चार लोगों की मौके ही मौत हो गई है जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. फिलहाल इन जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर इनका इलाज चल रहा है. 

दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस एवं अन्य विभागों को सूचना की. इसके बाद प्रशासन और पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. जब तक स्थानीय लोगों ने भी हादसे में शामिल लोगों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी. पुलिसदल ने भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया. 

यह भी पढ़ें - PM मोदी ने तेलंगाना को दी 56,000 करोड़ की सौगात, कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

चार शव बरामद किए
पुलिस ने बताया कि एक वाहन का नियंत्रण बिगड़ने के बाद यह वाहन एक कार से जा टकराया. इस भीषण हादसे की वजह से कार नीचे खाई में जा गिरी. कार में सवाल चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि चार शवों को बरामद कर लिया गया है और इनकी पहचान की जा रही है.

वहीं जख्मी लोगों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. इनमें से एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है. चिकित्सकों की सलाह पर तीनों घायलों को पीएचसी उखरॉल में ट्रांसफर किया गया है.