logo-image

कश्मीर: पुलवामा से जैश के दो आतंकी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद

जम्मू—कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए अभियान छेड़ा हुआ है. इस क्रम में सुरक्षाबलों ने आज यानी सोमवार को कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया और दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 20 Dec 2021, 05:13 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुलवामा ( Pulwama ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है. सुरक्षाबलों ने दो खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ( Jaish-e-Mohammed ) से जुड़े हैं. इस दौरान पुलिस ( Jammu-Kashmir Police ) को आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद हुआ है. जानकारी के अनुसार पुलिस को यहां जैश के कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने एक ज्वाइंट अभियान चलाया. इस अभियान में पुलिस ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है. इस अभियान के तहत आतंकियों से आत्मसमर्पण के लिए कहा जा रहा है. इस अभियान में तेजी उस समय आ गई, जब घाटी में बाहरी लोगों को निशाना बनाया गया. इस दौरान आतंकियों ने बिहार और यूपी समेत तमाम लोगों को कश्मीर में निशाना बनाया.