News Nation Logo

लाल चौक पर पत्रकार आदिल फारूक 2 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी आदिल से पूछताछ कर रहे हैं कि उसके पास ये ग्रेनेड्स कहां से आए. आतंकी संगठन के साथ आदिल जुड़ा तो नहीं है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Aug 2021, 12:06:01 PM
bomb

लाल चौक पर पत्रकार आदिल फारूक 2 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार (Photo Credit: @AdityaRajKaul)

नई दिल्ली :

जम्मू -कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक के पास सीआरपीएफ ने आदिल फारूक नामक पत्रकार को 2 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आदिल प्रेस एन्क्लेव में सीएनएस न्यूज एजेंसी में सब-एडिटर के पोस्ट पर तैनात है. पुलिस अधिकारी आदिल से पूछताछ कर रहे हैं कि उसके पास ये ग्रेनेड्स कहां से आए. आतंकी संगठन के साथ आदिल के तार तो जुड़े नहीं है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. लोग तेजी से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  हालांकि न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

बताया जा रहा है कि ये गिरफ्तारी अमीरा कदल के नजदीक हुए ग्रेनेड हमले के कुछ मिनट बाद हुई. वरिष्ठ पत्रकार आदित्य राज कौल अपने वेरीफाइड ट्विटर अकाउंट से भी इस खबर के मारे में बताया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के श्रीनगर में लालचौक के पास सीआरपीएफ ने पत्रकार आदिल फारूक को 2 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया. कौल ने आगे बताया कि अमीरा कदल के पास ग्रेनेड हमले के कुछ मिनट बाद. अभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. प्रेस एन्क्लेव में सीएनएस न्यूज एजेंसी के साथ उप-संपादक के रूप में कार्यरत पत्रकार है. 

इसे भी पढ़ें:अफगानिस्तान में होगा तालिबान का राज! हिंसा रोकने को सरकार ने दिया यह ऑफर

इधर, जम्मू-कश्मीर ( Grenade Attack in Jammu-Kashmir ) के राजौरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भाजपा नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. इस हमले में 5-6 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार आतंकियों ने राजौरी के खांडली इलाके में भाजपा नेता पर हमला किया. घटना के बाद में पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं, जम्मू के एडीजीपी ने ग्रेनेड हमले की पुष्टि की है. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

First Published : 13 Aug 2021, 11:53:55 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.