logo-image
लोकसभा चुनाव

शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर

शुक्रवार सुबह 6.30 बजे सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया. ये ऑपरेशन अभी भी जारी है

Updated on: 17 Apr 2020, 10:08 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां मुठभेड़ के दौरान जवानों ने बहादुरी से मुकाबला करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया है. दरअसल शुक्रवार सुबह 6.30 बजे सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया. ये ऑपरेशन अभी भी जारी है

जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के दायरो में गुरुवार रात को 44 राष्ट्रीय राइफल्स और विशेष ऑपरेशन ग्रुप के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसके बाज आज सुबह ये मुठभेड़ शुरू हुई.

 बता दें, एक तरफ जहां भारत में कोरोना के चलते गंभीर स्थिति बनी हुई तो वहीं  दूसरी तरफ जवान लगातार आतंकियों की साजिशों को नाकाम करने में जुटे हुए हैं. इससे पहले  जम्मू कश्मीर (Jammu and kashmir) के किश्तवाड़ा से भी एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसमें आतंकवादियों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया. इमसें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ की मौत हो गई. वहीं जबकि दूसरा एसपीओ जख्मी हो गए.  

बताया जा रहा है कि किश्तवाड़ के दच्छन इलाके में कुछ आतंकवादियों ने घात लगाकर पुलिस जवानों पर हमला बोल दिया था. इसमें एक पुलिस के एसपीओ मारे गए जबकि दूसरा जख्मी हो गया. इसके साथ ही आतंकवादियों ने पुलिसजवानों से हथियार भी छीन लिये थे.