logo-image

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

Jammu & Kashmir:सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. तभी सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया

Updated on: 22 Jan 2022, 06:24 PM

नई दिल्ली:

Jammu & Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपिंया से बड़ी खबर सामने आई है. यहां किलबल इलाके में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. मौके पर फिलहाल मुठभेड़ जारी है. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने किलबल इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. तभी सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. जिसमें एक आतंकी की मौत हो गई. हालांकि अभी तक ​आतंकी या आतंकी संगठन की पहचान नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के किलबल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा, "एक आतंकवादी मारा गया है. ऑपरेशन जारी है."आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई.