News Nation Logo
Banner

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 22 Jun 2019, 11:21:26 AM
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ (File Photo)

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ (File Photo)

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़.
  • दोनों ही तरफ से हो रही है फायरिंग.
  • पुलवामा जैसे हमले का पहले से ही अलर्ट है जारी.

नई दिल्ली:

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में स्थित बोनियार के जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में एक आतंकी का शव बरामद हुआ है. अभी आतंकी की पहचान और वो किस आतंकी संगठन से जुड़ा था, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. आतंकवादी के मारे जाने के बाद यह ऑपरेशन खत्म हो चुका है लेकिन सुरक्षाबल अभी भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं.

आज सुबह ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आई थीं. बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे आतंकवादी ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में पुलवामा जैसा हमला दौहराया जा सकता है. इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर के प्रशासन को अलर्ट भेज दिया है. इस पर उच्चाधिकारियों ने सुरक्षा बलों को बारामूला और बड़गाम में कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए थे. 

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: फिर हो सकता है पुलवामा जैसा हमला, अलर्ट जारी 

जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भी सर्च ऑपरेशन के तहत आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई थी. आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए थे और किसी घटना को अंजाम दोने की फिराक में थें लेकिन सर्च ऑपरेशन टीम को आता देख वो भौचक्के हो गए और सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने लगे. बता दें कि पुलिस  ने कहा कि विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सुरक्षा बलों ने किश्तवाड़ के केशवन इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

इससे पहले एक खबर और सामने आई थी जिसमें LOC पार करने की कोशिश में चार नए भर्ती आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. ये गिरफ्तारी जम्मू कश्मीर के उरी में हुई थी.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 10 घायल

जानकारी के मुताबिक आतंकी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में हथियारों का प्रशिक्षण लेने के लिए नियंत्रण रेखा पार करने की कोशिश कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान कुलगाम के आडिल डार, शोपियां के ताहिर लोन, सोपोर के समीर भट और बारामूला जिले के पट्टन के नवीद पारा के रूप में हुई है.

First Published : 22 Jun 2019, 11:21:26 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×