logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलिस वाहन पर आतंकियों ने की फायरिंग, सभी जिलों में अलर्ट

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के आदेश दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक रामबन, किश्तवाड़ और डोडा जिले में आतंकी हमले की आशंका जताई गई है

Updated on: 04 Aug 2022, 03:19 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के आदेश दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक रामबन, किश्तवाड़ और डोडा जिले में आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। आपको बता दें कि किश्तवाड़ में बुधवार को बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अतिरिक्त DGP मुकेश सिंह गुरुवार को किश्तवाड़ पहुंचे हैं और सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इसके साथ ही किश्तवाड़ के बस स्टैंड और आस पास के सभी इलाकों की अच्छे से तलाशी ली जा रही है। हर आने-जाने वाले पर सख्ती से नजर रखी जा रही है। 

पुलिस वाहन को आतंकियों ने बनाया निशाना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार देर रात श्रीनगर के अलोचीबाग इलाके में कुछ आतंकवदियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर दी। जवाब में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाते हुए आतंकी फरार हो गए। गनीमत रही की हमले में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई। इस हमले के बाद पुलिस ने सभी जिलों के लिए अलर्ट जारी कर चौकसी बढ़ाने के आदेश दिए हैं। पुलिस टीमों को लगातार हाई अलर्ट वाली जगहों पर तलाशी कर आने जाने वालों पर नजर रखने के लिए कहा गया है।