logo-image

Jammu-Kashmir: पुंछ में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया ढेर

Jammu-Kashmir:  जम्मू एवं कश्मीर के भारतीय सेना के अधिकारी ने कहा कि पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है.

Updated on: 18 Jul 2023, 09:09 AM

highlights

  • जम्मू और कश्मीर में पुंछ से बड़ी खबर सामने आई है
  • सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है
  • यह सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी मानी जा रही है

New Delhi:

Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर में पुंछ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है. यह सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों को छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान चलाते हुए पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी और तलाशी अभियान शुरू किया. इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. तभी भारतीय जवानों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और देखते ही देखते मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया. हालांकि मारे गए आतंकी कौन से आतंकी संगठन से ताल्लुक रखते हैं, अभी इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है. 

ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी विदेशी आतंकवादी

जम्मू एवं कश्मीर के भारतीय सेना के अधिकारी ने कहा कि पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ कल रात करीब 11:30 बजे हुई जिसके बाद निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए. आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई. भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन का हिस्सा थे. ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान का पता लगाया जा रहा है.

Jammu-Kashmir: पुंछ में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ा कामयाबी, चार आतंकियों को किया ढेर यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...