logo-image

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी घिरे

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने 2-3 से आतंकियों को घेर लिया जिसके बाद दोनों तरफ से गलीबारी शुरू हो गई

Updated on: 02 Aug 2019, 09:21 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हो गई है. इस बार ये मुठभेड़ साउथ कश्मीर के शोपियां में हो रही है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने 2-3 से आतंकियों को घेर लिया जिसके बाद दोनों तरफ से गलीबारी शुरू हो गई. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इलाके में तीन आतंकी घिरे हुए थे जिसमें से को 1 मारा दिया गया है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें:  तो क्या मोदी सरकार हटा रही है J&K से धारा 35A, जैसलमेर से BSF के 14 कंपनियां रवाना

बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ शोपियां के पंडोशान गांव में हो रही है. इस मुठभेड़ में जवानों के घायल होने की भी खबर है.

वहीं दूसरी तरफ पुलवामा से भी एक हमले की खबर सामने आ रही है, जिसमें एक सैन्य वाहन पर हमला किया गया था. ये हमला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के जाहिदबाग गांव में 55 राष्ट्रीय राइफल (आरआर) के सेना के एक वाहन पर हुआ था. बताया जा रहा है कि इस वाहन पर IED ब्लास्ट कर दिया गया था. 

यह भी पढ़ें: सपा सांसद आजम खान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, ED ने PMLA के तहत दर्ज किया मुकदमा

वहीं दूसरी तरफ भारत प्रशासित कश्मीर में अर्द्धसैनिक बलों की अतिरिक्त कंपनियां लगातार तैनात की जा रही है. राजस्थान के जैसलमेर से बीएसएफ (BSF) की रिर्जव कंपनियां रवाना हुई है. जानकारी की मानें तो 15 रिजर्व कंपनियों के जवान और अधिकारी जम्मू-कश्मीर के लिए कूच किए हैं. इन्हें स्पेशल ट्रेन से भेजा गया है.